Thursday 12 December 2019

इमरान हाशमी : "शमीर टंडन का 'मैं जानता हूँ' गाना सहजता से आत्मा को छू लेता है।"

 

आगामी हॉरर थ्रिलर 'द बॉडी' स्टारर इमरान हाशमी के सॉन्ग्स में मधुर संगीत शमीर टंडन द्वारा दिया गया है।  इमरान हाशमी  पर फिल्माए गए गानें  हमेशा दर्शकों के दिल पर  राज करते है।

इमरान कहते हैं  "मुझे ऐसे गीत पसंद है जो रूह को छुए । मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मेरे अधिकांश गीत ऐसे हैं " 'द बॉडी' का नया सॉन्ग "में जानता हूं" जब सनी खन्ना ने शमीर द्वारा रचित इस ट्रैक को सुना, तो मुझे बारीकियों से प्यार हुआ। मेलोडी और गीत के शब्द दिल को छूते है । मैंने तुरंत महसूस किया कि यह एक शांत लेकिन बहुत भावुक ट्रैक बना हैं। यही नही  शमीर के हर गीत  प्रशंसनीय हैं। "

'द बॉडी' वायकौम 18 फिल्म द्वारा प्रस्तुत  इमरान हाशमी, ऋषि कपूर और सोभिता धूलिपलिया स्टारर  हैं और इसका निर्माण सुनीर खेत्रपाल ने किया है, जिसमें टी-सीरीज़ के गानें हैं।

No comments:

Post a Comment